कपिल शर्मा बने सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन
कपिल शर्मा बने सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन

कपिल शर्मा का शो तो आपने देखा ही होगा…तो हम आपको बता दें कि आपके इस शो और शो के प्रस्तुतकर्ता कपिल शर्मा को वल्र्ड बुक ऑफ रिकॉडर्स में जगह मिल गई है। यानी वे पूरे विश्व में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन बन गए हैं। इससे साफ जाहिर होता है कि कपिल शर्मा शो के कॉमेडी शो भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी खासे पसंद किए जा रहे हैं। तभी तो उन्हें स्टैंडअप कॉमेडियन की लिस्ट में जगह मिल पाई है।

READ  तेजस्वी प्रकाश 'Bigg Boss 15' जीतने के बाद करण कुंद्रा के साथ आईं नजर

ये जानकारी खुद सोनी टीवी की ओर से उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी गई है। इतना ही नहीं,  कपिल शर्मा को जब  इस खास खिताब से सम्मानित किया जा रहा था उससे जुड़ी झलक कल के एपिसोड में दिखाई गई थी।

सोनी टीवी ने इस बड़ी उपलब्धि के लिए सम्मानित करते हुए लिखा- यह हम सभी के लिए गर्व का पल है। हम भारत और विदेश में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में पहचाने जाने और वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स द्वारा पशु अधिकारों को बढ़ावा देने के लिए कॉमेडी कपिल शर्मा के राजा को बधाई देते हैं। प्तद कपिल शर्मा शो।

READ  वास्तविक चीज़ों की तस्वीरें, जिन्हें हम कल्पना भी नहीं कर सकते

कपिल को पर्सनल लाइफ में भी मिलने वाली खुशखबरी…

स्टैंड-अप कॉमेडियन के रूप में पहचाने जाने वाले कपिल शर्मा को प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भी खुशखबरी मिलने वाली है। मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक बहुत जल्द कपिल शर्मा के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। बताया जा रहा है कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट है। हालांकि, अब तक इस खुशखबरी को लेकर कपिल शर्मा और उनके परिवार की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है पर इन दिनों उनके घर पर नए मेहमान के वेलकम की तैयारी को लेकर अभी से गहमा-गहमी शुरू हो गई है।

READ  दिशा एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ इंटरैक्शन करती रहती हैं

Leave a comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *