आपके सपनों की महिला को गलियारे में चलते हुए देखने के बारे में वास्तव में कुछ है क्योंकि भजनों की करुण ध्वनि एक चैपल में हवा को किराए पर लेती है, एक प्रसिद्ध कहावत है। मस्ती और उत्साह के साथ, शादी समारोह बड़े दिन के दिल की धड़कन के रूप में कार्य करता है। जब आप सचमुच अपने शेष जीवन को किसी ऐसे व्यक्ति के साथ बिताने का वादा कर रहे होते हैं, जिसे आप प्यार करते हैं, तो भावना अधिक वास्तविक नहीं होती है। कैमरे में अनफ़िल्टर्ड कैद भावनाओं से बढ़कर और क्या हो सकता है? रोते हुए दूल्हे से ज्यादा आपका दिल क्या पिघलाता है? ऐसा ही एक इमोशनल लम्हा एक वीडियो में कैद हुआ है जो वायरल हो गया है और यह आपकी आंखों को भी नम कर सकता है।

See also  फैसल कुरैशी वायरल वीडियो में बड़े पैमाने पर विस्फोट के बाद अपना पक्ष बताते हैं

वायरल वीडियो में एक दूल्हा अपनी होने वाली पत्नी के शादी के मंच की ओर कदम बढ़ाते हुए खुशी के आंसू बहाता नजर आ रहा है। दुल्हन के लहंगे में सुंदर दुल्हन जैसे ही मंच की ओर बढ़ती है, दूल्हा उसे प्यार से देखने लगता है और भावुक हो जाता है। बाद में, वह अपने चेहरे से बहने वाले आँसुओं को पोंछता है। दूल्हे को रोता देख दुल्हन भी इमोशनल हो जाती है। अपनी खुशी को रोकने में असमर्थ, वह मंच पर आते ही उसे गले लगा लेती है। वह फिर दूल्हे की आंखों से आंसू पोंछती है और इस पल ने नेटिज़न्स का दिल जीत लिया है।

See also  जागरूकता फैलाने वाले वीडियो वायरल, साइबराबाद ट्रैफिक पुलिस का अंदाज

अपनी दुल्हन को गलियारे से नीचे जाते देख दूल्हे की प्रतिक्रिया इंटरनेट पर दिल जीत रही है। ट्रेंडिंग दुल्हनिया नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने इस छोटी क्लिप को कैप्शन के साथ साझा किया है, “टैग योर लव”। वीडियो को 74,000 से अधिक बार देखा गया और 8580 लाइक मिले। कुछ ने कहा कि वे एक-दूसरे के लिए कितने भाग्यशाली हैं, जबकि अन्य ने कहा कि दूल्हे की अनमोल प्रतिक्रिया से पता चलता है कि वह कितना खुश है।

See also  'आई वांट राघव' ट्वीट पर आप विधायक का चुटीला जवाब वायरल

एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “वाह दिल को छू लेने वाला बहुत भाग्यशाली,” जबकि अन्य ने टिप्पणी अनुभाग को दिल के इमोजी से भर दिया। वहीं एक अन्य यूज़ में लिखा है, ”सच्चा प्यार…हमेशा उसका इंतजार करो, और जब मिले तो दिल से प्रतिक्रिया करो.”