वायरल वीडियो: हम सभी जानते हैं, जीजा साली भारतीय संदर्भ में संबंध छेड़ने और टांग खींचने से भरा है, और यह एक विशेष बंधन है जैसा कोई दूसरा नहीं है। ऐसा ही एक वीडियो एक महिला और उसके साले (जीजा) के बीच के प्यारे बंधन को दर्शाता हुआ वायरल हो रहा है और लोगों को हंसा रहा है।

वीडियो में, एक मौवे साड़ी पहने महिला लोकप्रिय बॉलीवुड गीत ‘क्यूं आगे पीछे डोलते हो’ के लिए, अपने बहनोई के साथ, जो नृत्य करने में थोड़ा शर्मीला और झिझकता है। जैसे ही वह डांस मूव्स और एक्सप्रेशन में पूरी तरह से निपुण हो जाती है, आदमी कुछ डांस स्टेप्स और इशारों के साथ आकर उसका समर्थन करता है।

See also  ईदो सरकार ने घटिया संघीय सड़क परियोजना को 'निरस्त' किया, ठेकेदार को गिरफ्तार करना चाहता है

बोल्ड मीरा स्वैग नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट ने वीडियो शेयर किया और लिखा, “मेरे प्यारे जीजू।”

यहां देखें वीडियो:

वीडियो वायरल हो गया है और दोनों के बीच की इस क्यूट केमिस्ट्री को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. टिप्पणी अनुभाग दिल और हँसी इमोजी से भरा है, जिसमें एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “आपके जीजू, मस्त है मीरू जी”, जबकि दूसरे ने कहा, “बहुत सुंदर।”

See also  वायरल वीडियो: धर्मशाला में 5 साल के बच्चे ने पर्यटकों से मास्क पहनने को कहा : द ट्रिब्यून इंडिया

वीडियो में दिख रही महिला डांस में काफी एक्सपर्ट लगती है और इससे पहले भी कई डांस वीडियो पोस्ट कर चुकी हैं।

हाल ही में, एक और डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ जिसमें रूसियों का एक समूह लोकप्रिय गीत ‘मुंडियां तू बच के’ पर भांगड़ा करता हुआ दिखाई दे रहा है। भारतीय पारंपरिक कपड़े पहने, रूसी लड़कियां और लड़के अपने डांस स्टेप्स और भावों के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाते हुए पेपी गाने पर थिरकते हुए दिखाई देते हैं। चारों लड़कियों ने जहां लाल लहंगा-चोली पहना है, वहीं लड़कों ने कुर्ता-पायजामा को अपनी पोशाक के रूप में चुना।

See also  ओडिशा की महिला ने रिक्शा चालक को 1 करोड़ रुपये की संपत्ति वसीयत की