कनाडा के वैंकूवर के एक मेकअप आर्टिस्ट ने हाल ही में एक लुभावनी ऑप्टिकल इल्यूजन लुक तैयार किया है जिसने नेटिज़न्स को पूरी तरह से हिला दिया है। मेकअप आर्टिस्ट मिमी चोई, जिन्हें इंस्टाग्राम पर मीमल्स के नाम से जाना जाता है, 1.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ एक ब्यूटी इन्फ्लुएंसर हैं, जो अपने ऑप्टिकल भ्रम और असाधारण रचनात्मक मेकअप लुक के लिए प्रसिद्ध हैं।

See also  बंगाल की महिला ने भाई की शादी से बचा हुआ खाना जरूरतमंदों को बांटा, जीता दिल

रेक्स चैपमैन ने ट्विटर पर अपने नवीनतम ऑप्टिकल इल्यूजन फेस आर्ट की एक छोटी क्लिप साझा की, जो अब 480k व्यूज और हजारों लाइक्स और रीट्वीट के साथ वायरल हो गई है।

इंस्टाग्राम पर मिमी चोई की मूल पोस्ट को अब तक लगभग 160k लाइक्स मिल चुके हैं और लुक की एक और रील को 102k लाइक्स मिल चुके हैं।

See also  'मेल्टेड माई हार्ट': आइसक्रीम विक्रेता द्वारा शरारत करने के बाद छोटी लड़की ने महाकाव्य नृत्य प्रदर्शन किया, देखें

यहाँ उसने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा है: “यह #मेकअप है। अपनी वृत्ति पर भरोसा करें। तुम पागल नहीं हो। मैं अपनी गंजी टोपी और भ्रम के साथ 3 बार सोया क्योंकि मुझे अपने सिर के हिस्से को पेंट करने से वास्तव में चक्कर और मिचली आ रही थी। इसे बनाने में करीब 8 घंटे का समय लगा। मैं 2015-2016 से अपने पुराने बहु-सुविधा भ्रम को फिर से बनाना चाहता था, यह देखने के लिए कि मैं कितना विकसित हुआ हूं। इस विशेष अवधारणा के मेरे पुराने संस्करणों के लिए मेरी कहानियों की जाँच करें!

See also  वायरल वीडियो में तमिल दुल्हन ने पहनी गोलगप्पों की माला