वायरल वीडियो: कहने की जरूरत नहीं है कि ज्वैलरी स्टोर चोरों और लुटेरों के लिए प्रमुख आकर्षण के केंद्रों में से एक है और इसलिए एक मजबूत सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करना आवश्यक है। चोरी की ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए अब ज्यादातर दुकानों में सीसीटीवी कैमरे या सुरक्षा उपकरण लग गए हैं। ऐसा ही एक मजेदार वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें थाईलैंड में एक शख्स ने एक स्टोर से सोने की चेन चुराने की कोशिश की लेकिन बुरी तरह नाकाम रहा।यह भी पढ़ें- ‘सॉरी दोस्त मजबूरी थी’: सैफ के जवानों के घर से सोना और कीमती सामान चुराने के बाद चोर ने छोड़ा माफी का नोट

See also  वायरल वीडियो : देवर की शादी में भाभी ने 'लो चली माई' पर डांस किया, इंटरनेट ने उनके बंधन को पसंद किया

विशेष रूप से, 2018 में वायरल हुई घटना का वीडियो इंटरनेट पर फिर से सामने आया है, जिसने लोगों को हंसी की खुराक दे दी है। वीडियो में 27 वर्षीय सुपाचाई पंथोंग को थाईलैंड के चोबुरी में एक स्टोर में जाते हुए और £500 के सोने के हार पर कोशिश करने के लिए कहते हुए दिखाया गया है। वह प्रशंसा करने का नाटक करते हुए अपनी गर्दन पर जंजीर रखता है, और फिर दरवाजे की ओर दौड़ता है। हालाँकि, उसे कम ही पता था कि दरवाजा बंद था और वह बाहर नहीं निकल सकता था! पुलिस के आने का इंतजार करने से पहले, पंथोंग को अब हार वापस करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

See also  मीराबाई चानू की टोक्यो ओलंपिक जीत की नकल करता बच्चा; ऑनलाइन दिल पिघला देता है

यहां देखें प्रफुल्लित करने वाला वीडियो:

गौरतलब है कि शक होने पर मालिक ने दुकान का दरवाजा दूर से बंद कर दिया था। बाद में पुलिस ने उसे दुकान से गिरफ्तार कर लिया।

पंथोंग ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसे हाल ही में एक कारखाने में नौकरी से निकाल दिया गया था और वह आय के अन्य स्रोतों को खोजने के लिए संघर्ष कर रहा था।

See also  राहुल द्रविड़ ने ब्रिटिश उच्चायुक्त एलेक्स एलिस को कन्नड़ पढ़ाया: 'कोच से बेहतर क्या हो सकता है?'

“मैं मोटरसाइकिल पर आया और दुकान में चला गया। मेरे पास कोई हथियार नहीं था। मैं सिर्फ अतिरिक्त पैसा कमाना चाहता था क्योंकि मैंने हाल ही में अपनी नौकरी खो दी थी, ”उन्होंने कहा, डेली मेल की रिपोर्ट।