जब बड़ी मोटी भारतीय शादियों की बात आती है, तो ऐसा कुछ भी नहीं है जो लोगों को हर पल का आनंद लेने से रोक सके, यहां तक ​​कि आग भी नहीं। हाल ही में, महाराष्ट्र में एक शादी में भीषण आग लग गई, लेकिन आग की लपटों से बेफिक्र मेहमान खाना खाते रहे। अब, घटना के वीडियो ने नेटिज़न्स को ऑनलाइन चकित कर दिया है।

See also  5 साल के बच्चे का धर्मशाला में पर्यटकों से मास्क पहनने का आग्रह करने वाला वीडियो वायरल

इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, पुरुषों का एक समूह एक मेज पर बैठकर शानदार भोजन का आनंद ले रहा है। वे कभी-कभी दूर से भीषण लपटों की एक झलक पाने के लिए अपना सिर घुमाते हैं। कुछ लोगों को आग पर काबू पाने के लिए जाते देखा गया, लेकिन अधिकांश ने अपनी सीट नहीं छोड़ी।

See also  नवीनतम सामयिक में अमूल ने जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि दी

यहां देखें वीडियो:

आग रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे भिवंडी स्थित अंसारी मैरिज ओपन हॉल में लगी. आग खांडू पाड़ा के पास मैदान के एक पंडाल में लगी, जिससे आठ दोपहिया वाहन पूरी तरह जल गए। स्थानीय लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग पर काबू पाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियों को लगा। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया।

See also  बलूच गायक वहाब अली बुगती 'तेरी मिट्टी' का भावपूर्ण गायन सोशल मीडिया पर हिट है

हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन परिसर में खड़े दोपहिया वाहन आग की चपेट में आ गए। वीडियो ने कई लोगों को अविश्वास में छोड़ दिया, जबकि अन्य ने कहा कि यह अच्छा है कि वे घबराए नहीं क्योंकि उस स्थिति में अराजकता ज्यादा मदद नहीं करेगी।

[With inputs from ENS, Mumbai]