नई दिल्ली: रणवीर सिंह के जन्मदिन के अवसर पर, बॉलीवुड सुंदरी और सबसे प्यारी पत्नी दीपिका पादुकोण ने यशराज मुखाटे द्वारा रचित प्रसिद्ध वायरल वीडियो ट्वाडा कुट्टा टॉमी पर नाचते हुए युगल का एक प्रफुल्लित करने वाला वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने शहनाज़ गिल के लोकप्रिय संवाद का इस्तेमाल किया। बिग बॉस के घर में रहने के दौरान।

See also  पीएम नरेंद्र मोदी ने यूजर को भेजी बर्थडे विश, ट्विटर को किया हैरान

जबकि दुनिया फिर से ट्वाडा कुट्टा टॉमी वाइब के साथ चित्रित की गई थी, यह शहनाज़ थी जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। खूबसूरत दिवा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रणवीर के लिए दीपिका की बर्थडे पोस्ट को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाई।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “वाह जन्मदिन रणवीर सिंह का और तोहफा हमने मिल गया.. क्या सरप्राइज है !! मजा आ गया.. हैप्पी बर्थडे रणवीर सिंह।”

See also  कुंचाको बोबन ने शेयर किया बस ड्राइवर का 'मिझियारियांठे' खेलते हुए वीडियो, फैन्स ने कहा 'कैसा टैलेंट'

साना

उन्होंने अपनी पोस्ट में दीपिका और यशराज मुखाटे को भी टैग किया।

अनवर्स के लिए, उनका डायलॉग, “मेरी कोई फीलिंग्स नहीं है? ट्वाडा कुट्टा टॉमी, सदा कुट्टा कुट्टा, ”रियलिटी शो में अपने कार्यकाल के दौरान काफी लोकप्रिय हो गई और यशराज द्वारा अपने संस्करण में इसका इस्तेमाल करने पर और अधिक लोकप्रिय हो गई।

See also  वायरल वीडियो हिट एंड रन नहीं था: लंदन पुलिस

वर्कफ्रंट की बात करें तो सना हाल ही में बॉलीवुड के सबसे मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए म्यूज बन गईं। डब्बू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया। वीडियो सोशल मीडिया पर पहले ही वायरल हो चुका है।