देसी मांएं आपको फटकारने का मौका कभी नहीं छोड़ेंगी, भले ही आप अनुपम खेर जैसे दिग्गज अभिनेता हों! अभिनेता को हाल ही में एक फोटोशूट के दौरान उनकी मां दुलारी खेर ने कैमरे पर डांटा था, और नेटिज़न्स ने उनके साथ सहानुभूति व्यक्त करते हुए कहा, ‘वे सब वहाँ रहे हैं’।

एक दिन मां के साथ ऑनलाइन वीडियो शेयर करने वाले स्टार ने हाल ही में उनके साथ एक प्यारा सा पल शेयर किया है. वीडियो में, खेर उसे आराम करने और मुस्कुराने के लिए कहती है ताकि उन्हें एक तस्वीर मिल सके, और फिर पूछती है कि वह कुछ कहना चाहती है।

See also  वायरल वीडियो में हाथी अपनी सूंड का इस्तेमाल कैनवास पर पेंट करने के लिए करता है। यह जानवरों पर अत्याचार है, इंटरनेट कहता है

कहीं से भी, खेर को अपने वीडियो ऑनलाइन साझा करने और उन्हें प्रसिद्ध बनाने के लिए खींचा गया, शायद उससे भी ज्यादा। जबकि उन्होंने इसका विरोध करने की कोशिश की कि वह केवल प्यार से ऐसा कर रहे हैं, न केवल खेर बल्कि उनके भाई राजू को भी उनकी मां ने डांटा था।

See also  धर्मशाला पुलिस द्वारा बनाए गए शुभंकर के वायरल वीडियो में पर्यटकों से मास्क पहनने के लिए कहता लड़का | वायरल समाचार

सबसे देसी-मॉम तरीके से, उसने हमेशा शॉर्ट्स पहनने के लिए उन्हें ‘चड्डी’ कहकर फटकार लगाई और उचित रूप से कपड़े नहीं पहने। हालांकि, अंत में उन्होंने फोटोशूट खत्म करने के लिए खेर के गालों पर किस करते हुए डील को सील कर दिया।

यहां देखें वीडियो:

यह पहली बार नहीं है जब खेर की मां ने कैमरे पर उनका मजाक उड़ाया है। इस महीने की शुरुआत में, उन्होंने वजन कम करने और ठीक से खाना न खाने के लिए अभिनेता की आलोचना की, उन्हें ‘सूखी मछली’ करार दिया।

See also  कुंचाको बोबन ने शेयर किया बस ड्राइवर का 'मिझियारियांठे' खेलते हुए वीडियो, फैन्स ने कहा 'कैसा टैलेंट'

सोशल मीडिया पर लोग उनकी स्पष्ट बातचीत को पसंद करते हैं और चाहते हैं कि खेर इस तरह की मनमोहक सामग्री साझा करते रहें।