navarasa-burj-khalifa.jpg, नवरसा ने बुर्ज खलीफा को रोशन किया, तमिल सिनेमा के \\\\\\\'सांस्कृतिक गौरव\\\\\\\' का जश्न मनाया
navarasa-burj-khalifa.jpg, नवरसा ने बुर्ज खलीफा को रोशन किया, तमिल सिनेमा के \\\'सांस्कृतिक गौरव\\\' का जश्न मनाया

बहुप्रतीक्षित तमिल संकलन नाटक के रूप में नवरसा नेटफ्लिक्स पर शुक्रवार को रिलीज हुई, इसने प्रशंसकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा कर दिया। रिलीज का जश्न मनाने के लिए, स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत, बुर्ज खलीफा पर फिल्म के ट्रेलर से एक स्निपेट पेश किया, जिससे सोशल मीडिया पर सनसनी फैल गई।

कंपनी ने कहा कि यह पहल तमिल सिनेमा की उत्कृष्टता को विश्व स्तर पर फैलाने के लिए है। महाकाव्य परियोजना जिसमें उद्योग से कुछ बेहतरीन और सबसे प्रशंसित प्रतिभाओं का एक साथ आना देखा गया। इसका निर्माण उद्योग के दिग्गज मणिरत्नम ने फिल्म निर्माता जयेंद्र पंचपकेसन के साथ किया है।

READ  'स्ट्रॉन्ग जुरासिक पार्क वाइब्स': इगुआना चलाने का एक वीडियो वायरल, देखें

यह संकलन नौ भावनाओं पर आधारित है – क्रोध, करुणा, साहस, घृणा, भय, हँसी, प्रेम, शांति और आश्चर्य। इसमें विजय सेतुपति, अरविंद स्वामी, सिद्धार्थ, प्रकाश राज, सरवनन, अलगम पेरुमल, रेवती, निथ्या मेनन, पार्वती थिरुवोथु और ऐश्वर्या राजेश शामिल हैं, जिन्हें दुबई के प्रतिष्ठित लैंडमार्क पर चित्रित किया गया था।

यहां देखें वीडियो:

READ  ‘Meet Mask-Lisa’: Nagpur police’s meaningful twist to Leonardo da Vinci’s painting wins internet

“जबकि तमिल सिनेमा का शानदार रचनात्मक समुदाय इस तरह की एक अनूठी परियोजना के लिए एक साथ आया, उद्योग के कई प्रमुख प्रतीकों ने फिल्मों से आय में फिल्म श्रमिकों की भलाई के लिए योगदान देने के लिए अपनी सेवाओं की पेशकश की। महामारी से प्रभावित तमिल सिनेमा, ”नेटफ्लिक्स ने वीडियो साझा करते हुए लिखा।

संगीतकार एआर रहमान, डी इम्मान, घिबरन और शीर्ष छायाकार संतोष सिवन, बालासुब्रमण्यम, मनोज परमहंस भी परियोजना का हिस्सा हैं। जैसा कि नाटक के अभिनेताओं को 828-मीटर गगनचुंबी इमारत के प्रक्षेपण पर देखा गया था, पृष्ठभूमि में ‘सिम्फनी ऑफ इमोशंस’ नामक परियोजना का हस्ताक्षर संगीत सुना गया था।

READ  तमिल अभिनेता अजित कुमार द्वारा प्रशंसकों से उन्हें 'थाला' न कहने का अनुरोध करने के बाद मेम्स, बाढ़ सोशल मीडिया की प्रशंसा

इसके निर्माताओं के अनुसार, नवरसा एक चैरिटी प्रोजेक्ट है, और फिल्म की कार्यवाही से उद्योग के लगभग 12,000 कर्मचारियों को लाभ होगा, जिन्होंने विनाशकारी कोरोनावायरस महामारी के कारण काम खो दिया है।